logo

कांग्रेस की बैठक से पहले प्रभारी ने कहा- बाद में कोई यह ना कहे कि हमसे पूछा ही नहीं गया

mirgul.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
झारखंड कांग्रेस के प्रभारी गुलाम अहमद मीर आज रांची एयरपोर्ट पहुंचे। वहां मीडिया ने उनसे आज की लोकसभा चुनाव योजना बैठक को लेकर पूछा तो उन्होंने कहा कि यह रूटिन मीटिंग है। चाहे कोई भी चुनाव हो उससे पहले प्रदेश कांग्रेस कमिटी की व्यवस्था है कि स्टेट लेवल इलेक्शन कमिटी के साथ बैठक होती है। इस बैठक में लोकसभा सीटों को लेकर कमिटी के साथ चर्चा की जाती है। इसमें सीटों की  पारदर्शिता को लेकर बात होती है। इसके बाद यह निर्णय सेंट्रेल कमिटी को भेजा जाता है। ताकि कल को कोई यह ना कहे कि हमसे तो पूछा ही नहीं गया। 


मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर जब उनसे पूछा गया कि क्या कांग्रेस की तरफ से समय लिया गया तो प्रभारी ने कहा कि कांग्रेस हमेशा से तैयार है। चंपाई सोरेन के मुख्यमंत्री बनने के बाद ही मैं यहां से जब में गया था तब ही मैंने कहा था कि मुख्यमंत्री जिस दिन कहेंगे मंत्रिमंडल विस्तार करने को हम उस दिन मंत्री का नाम देने को तैयार है। सही समय आने पर हम तुरंत बता देंगे कि कौन इस बार मंत्रिमंडल में शामिल होगा। 

झारखंड में राहुल गांधी के कार्यक्रम को लेकर उन्होंने कहा कि दूसरे चरण यानि गढ़वा के कार्यक्रम को लेकर पूरी तैयारी कर ली गई है। अब तक वह जिस भी जिले होकर गुजरे वह काफी अच्छा रहा। झारखंड के लोगों ने बहुत समर्थन किया। यात्रा काफी सफल रही। लोगों ने पार्टी के ऊपर उठकर सोचा और यात्रा को खूब प्यार दिया। प्रभारी को रिसिव करने प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर, पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोध कांत सहाय, रांची जिला अध्यक्ष कुमार राजा, पूर्व मंत्री बादल पत्रलेख, पूर्व मंत्री बन्ना गुप्ता मौजूद थे।